+

रिएलिटी शो में विवादित बयान के चलते हार्दिक पंड्या को BCCI ने थमाया नोटिस

हाल ही मेंकॉफी विद करणशो में एक्टर्स की जगह दो इंडियन क्रिकेटर्स बुलाये गए थे। ये दोनों क्रिकेटर्स थे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल। शो के होस्ट करण जौहर ने उन्हें अपने सवालों में ऐसा उलझाया कि दोनों क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बता बैठे। साथ ही दोनों ने कुछ इस प्रकार के विवादित बयान दिए, जिससे दोनों क्रिकेटर्स की जमकर आलोचना हुयी। हालांकि पांड्या ने ट्वीट करके माफ़ी भी मांगी है, लेकिन अब इन विवादित बयानों के चलते दोनों को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस भेज दिया है।

कॉफी विद करण शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने कुछ विवादित बयान दे दिए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की खूब आलोचना हुई। खासकर शो में पांड्या की टिपण्णी को लेकर आलोचना हुई। जिसके बाद पांड्या को 'सेक्सिस्ट' भी कहा गया। हालांकि बाद में पांड्या ने सोशल मीडिया पर ही अपने बयानों के लिए माफ़ी भी मांगी। उन्होंने कहा कि वह शो के हिसाब से भावनाओं में बह गए थे। वहीँ इन बयानों पर राहुल की प्रतिक्रिया अभी सामने नहीं आयी।

प्रतीकात्मक

24 घंटे में देना होगा जवाब

अब बात यहां पंहुचा गई है, कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा BCCI में नियुक्त प्रशासकों की समिति (CoA) ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भेज दिया है। शो में महिलाओं के ऊपर की गई टिपण्णियों को लेकर दोनों खिलाडियों को 24 घंटे के अंदर जवाब देने को कहा गया है।

बता दें कि कॉफी विद करण शो में आमतौर फिल्म स्टार्स बुलाये जाते हैं, लेकिन इस बार शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे थे। दोनों ने अपने-अपने अंदाज में खुलकर बयान दिए, जिसने उन्हें फंसा दिया। शो के दौरान इन दोनों खिलाडियों ने सपने साथ-साथ अन्य साथी खिलाडियों के भी कई बड़े सीक्रेट्स सबके सामने रखे।