+

रोहित के घर बेटी ने लिया जन्म, सीरीज़ छोड़ लौटे भारत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज़ के तीसरे टेस्ट में भारत ने शानदार जीत हासिल की। इस जीत के बाद पूरी टीम जीत का जश्न मना ही रही थी कि भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को एक और खुशी की खबर मिली। खुशी की खबर ऐसी थी कि, कि वो तुरंत ऑस्ट्रेलिया से मुंबई के लिए रवाना हो गए। 

प्रतीकात्मक

 

दरअसल खबर ये थी कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। बेबी के होने की खबर मिलते ही रोहित उसे देखने के लिए मुंबई पत्नी रितिका के पास पहुंच गए। निश्चय ही रोहित के लिए ये बहुत बड़ी खुशी की खबर है। 

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हराया। इस जीत के बाद भारत ने 4 मैचों की सीरीज़ में 2-1 की बढ़त ले ली। इस मैच में रोहित ने भी नॉटआउट रहते हुए 63 रनों की पारी खेली थी। अब देखना होगा की चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली किसे रोहित शर्मा की जगह खिलाते हैं। 

प्रतीकात्मक

 

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वन्डे मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी। जिसका पहला मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा। रोहित शर्मा इस मैच में अपनी टीम के साथ शामिल होने के लिए 8 जनवरी को ही ऑस्ट्रेलिया चले जाएंगे।