+

12वीं पास के लिए एयर इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका

अगर आप 12वीं पास है और एक अच्‍छी नौकरी और सैलरी की तलाश कर रहे हैं तो एयर इंडिया आपको दे रही  बेहतरीन मौका जिसमें नौकरी के साथ-साथ मिलेगी अच्छी सैलरी।  एयर इंडिया ने विभिन्‍न पदों पर आवेदन आमंत्रि त किए हैं, जिसका निर्धारित वेतन एक लाख रुपये के आस-पास होगा।  एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड  ने एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियर पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। 

प्रतीकात्मक

 

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड 160 पदों पर भर्ती करेगी।  इन पदों पर भर्ती के लिए 1 अप्रैल से 12 अप्रैल 2019 तक वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा।  नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों को निश्चित अवधि के रोजगार के आधार पर पांच साल के लिए काम पर रखा जाएगा। चयनित उम्‍मीदवारों को 95,000 से 1,28,000 प्रति माह वेतन प्राप्‍त होगा। इन पदों पर 12वीं पास उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं।  हालांकि 12वीं में अनिवार्य विषय के रूप में उनके पास भौतिकी, रसायन विज्ञान, गणित होना आवश्‍यक है।  उम्‍मीदवार के पास इसका प्रमाण पत्र होना चाहिए। 

प्रतीकात्मक

 

आयु सीमा: सामान्‍य वर्ग के लिए अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष है. पिछड़ी जाति की श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 58 और SC/ ST श्रेणी के लिए अधिकतम आयु सीमा 60 वर्ष है। 

चयन प्रक्रिया :  उम्‍मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्‍यू से होकर गुजरना होगा। इसलिए नीचे दिए गए पते पर पहुंचें। 

“Human Resources Department, Air India Jet Engine Overhaul Complex,

Indira Gandhi International Airport, New Delhi – 110 037.”