+

आतंकी अजहर मसूद को राहुल गांधी ने कहा "मसूद जी", लोगों ने किया ट्रोल

दिल्ली के कांग्रेस बूथ कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया है। कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी आतंकी मसूद तथा पुलवामा हमले को लेकर बीजेपी पर प्रहार कर रहें थे। इसी दौरान उनके मुंह से "मसूद अजहर जी" शब्द निकल गए। इसी को लेकर बीजेपी ने ट्वीट किया तथा इस बयान को मुद्दा बना लिया। राहुल गांधी ने कहा था "पुलवामा में बस में किसने बम फोड़ा, जैश ए मोहम्मद, मसूद अजहर। 56 इंच छाती वाले, पिछली सरकार में एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर, जो आज एनएसए हैं, अजीत डोभाल मसूद अजहर को कंधार में हवाले करके आ गए थे।"

प्रतीकात्मक

 

इसी पर पलट वार करते हुए बीजेपी ने लिखा है कि "देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान! #RahulLovesTerrorists

इस समय का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने पर लगता है कि राहुल गांधी "मसूद जी" शब्द को यकायक ही बोल गए थे। असल में उन्होंने पहली बार मसूद बोला था लेकिन दूसरी बार में उन्होने "मसूद जी" शब्द बोला ओर तीसरी बार में उन्होंने मसूद अजहर ही कहा था। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह आतंकी हाफिज सईद को 'साहब'  और ओसामा बिन लादेन को 'जी' कह चुके हैं। कुल मिलाकर अब राहुल गांधी तथा दिग्विजय सिंह के वीडियो खूब वायरल किये जा रहें हैं।