+

सेना को मिली बड़ी सफलता, मार गिराया पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड सज्जाद

रविवार को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि इन तीन आतंकियों में आतंकी पुलवामा आतंकी हमले का मास्टर माइण्ड सज्जाद भी शामिल है, जिसकी इको कार उस हमले में इस्तेमाल की गयी थी। 

प्रतीकात्मक

 

सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के त्राल इलाके से आतंकियों के छिपा होने की सूचना मिली थी। इसके बाद त्राल के पिंग्लिश क्षेत्र की सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों का घेरा सख्त होता देख मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता पायी। सुरक्षा बलों ने उस मकान को उड़ा दिया जिसमें आतंकी छिपे हुए थे।

प्रतीकात्मक

 

तीनों आतंकियों की शिनाख्त कर ली गयी है। तीन आतंकियों में आतंकी  सज्जाद के अलाबा एक पाकिस्तान का आतंकी मारा गया है, जबकि एक आतंकी है।मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। जैसे मुठभेड़ शुरू हुयी वहां पर  स्थानीय युवा एकत्र हो गए उन्होंने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। सेना ने पत्थरबाजों पर बल प्रयोग करते हुए पीछे खदेड़ दिया।  इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।