+

अक्षय कुमार करना चाहते हैं विंग कमांडर अभिनंदन का रोल

भारतीय वायुसेना विंग के कमांडर अभिनंदन ने पाकिस्तान में जो बहादुरी दिखाई। उसके क़िस्से भारत में आज हर कोई याद करता है और याद करता रहेगा। बता दें बीते 27 फरबरी को कमांडर अभिनंदन का लड़ाकू विमान MIG-21 पाकिस्तान के F-16 लड़ाकू विमान को मारने के बाद क्रेश हो  गया था और कमांडर को मज़बूरी में पाकिस्तानी जमीं पर उतरना पड़ा, जिसके बाद उनको पाकिस्तानी सेना ने कैद कर लिया था। जैसे ही भारत को इस घटना के बारे में पता लगा, भारतीय सरकार ने पाकिस्तान पर दबाव बनाकर कमांडर अभिनंदन को भारत भेजने पर मजबूर कर दिया था।

प्रतीकात्मक

 

वहीं पूरे देश और बॉलीवुड जगत के बड़े-बड़े सितारों ने अभिनंदन की बहादुरी को सलाम किया। जिसमे अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख़ खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनुपम खेर समेत बालीवुड के स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अभिनंदन का अभिनंदन किया। रियल लाइफ हीरो विंग कमांडर अभिनंदन की ये कहानी न सिर्फ 'हीरोइक' थी बल्कि इसमें देश के लोगों की भावनाएं जुड़ी थीं। ऐसे में  बॉलीवुड भी रियल लाइफ हीरो विंग कमांडर अभिनंदन की इस कहानी को पर्दे पर दिखाना चाहता है, कई फिल्म मेकर्स इस कहानी को बनाने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे है। बताया जा रहा की इस कहानी के लिए अच्छे अभिनेताओं की तलाश भी शरू कर दी है।   

प्रतीकात्मक

 

हाल ही में अभिनेता जान अब्राहम ने भी मीडिया बातचीत के दौरान अभिनंदन का किरदार निभाने की इच्छा जताई थी। अभिनेता ने कहा था कि अगर उन्हें ऑफ़र मिला तो उनके लिए सौभाग्य की बात होगी।  क्योंकि अभिनंदन भारत का गौरव है। वहीं अब अक्षय कुमार ने भी कुछ ऐसा ही कहा है. 'केसरी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय से मीडिया से बातचीत के दौरान जब अभिनंदन से जुड़ा सवाल पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा 'अभी तक उनके पास कोई फ़िल्म मेकर अभिनंदन का रोल लेकर नहीं आया है, लेकिन अगर भविष्य में उनके पास अभिनंदन से जुडा कोई ऑफ़र आता है तो वह ज़रूर करना चाहेंगे.