+

प्रेमी जोड़े की हत्या कर किये टुकड़े, फिर पेट्रोल डालकर जलाया

एक तरफ दुनियां में वैलेंटाइन के चलते प्रेम बांटने का संदेश फैलाया जा रहा है। वहीँ दूसरी तरफ बिहार में परिजनों ने प्रेमी जोड़े को प्यार करने की ऐसी सजा दी, जिसे देख किसी की भी रूह कांप सकती है। घटना बिहार, गया जिले के मुफ्फसिल थाने के पास के गांव मनियारी गांव की है। जहां प्रेमी जोड़े की निर्मम हत्या करके उन पर आग लगा दी गई। 

प्रतीकात्मक

 

ट्यूशन के दौरान हुआ था प्यार

दरअसल लड़की मनियारी गांव की थी और लड़का वजीरगंज थाना के कारी शोभा गांव का। लड़का, लड़की को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली थी। लेकिन लड़की के घरवालों को यह मंजूर नहीं था, क्योंकि लड़का दूसरी जाती का था। शादी के बाद दोनों वजीरगंज में एक किराये के घर में रहने लगे थे। 

सुनसान जगह ले जाकर की दोनों की निर्मम हत्या

जब लड़की के घरवालों को पता चला तो उन्होंने लड़के को गिरफ्तार करवा लिया और लड़की को घर वापस ले गए। हालांकि इससे पहले लड़की के परिजनों ने लड़के पर अपहरण का मामला भी दर्ज कराया था। कुछ दिन बाद लड़का जेल से छूटा तो अपनी बहन के घर रहने लगा। इसी बीच एक दिन वो अपनी बहन के घर से लौट रहा था तो लड़की के परिजनों ने लड़के को अगवा कर लिया। इसके बाद उसे हुबली नदी के किनारे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां लड़की को भी लाया गया था। फिर लड़की के परिजनों ने दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी और उनके शव के कई टुकड़े कर आग लगा दी। 

प्रतीकात्मक

 

आरोपियों ने कबूला जुर्म

पुलिस का कहना है कि इस सनसनीखेज घटना में लड़की के पिता, चाचा और ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। और तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अपना जूर्म कबूल भी कर लिया है।