+

चॉकलेट डे ने ली दो प्रेमियों की जान, सुबह मिली लाशें

चॉकलेट डे हालही में गुजरा है। लेकिन इसी चॉकलेट डे को मनाने प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की की जान चली है। यह सब कैसे हुआ और क्यों हुआ इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है। पुलिस अभी इस मामले में खोजबीन कर रही है। घटना हरियाणा राज्य के यमुनानगर शहर के शिव नगर की है। इस हादसे का पता उस समय लगा जब लड़की के घर में नहीं मिली और उसके बाद में परिजन लड़की को देखने के लिए छत पर पहुंचें। छत पर जो द्रश्य उन लोगों ने देखा उसको देखकर वहां उपस्थित सभी लोगों की चीख निकल गई। छत पर एक नहीं बल्कि दो लाशें मौजूद थीं।

प्रतीकात्मक

 

एक लाश 15 वर्षीय उन्ही की लड़की की थी तथा दूसरी लाश 19 वर्षीय सन्नी की थी। दोनों के घर के बीच में करीब 200 मीटर का फासला है। लड़की तथा लड़के के परिजनों ने इस मामले में पुलिस ने लिखित तहरीर दे दी है लेकिन किसी ने भी एक दूसरे पर कोई आरोप नहीं लगाया है। आपको बता दें की लड़की तथा सन्नी के बीच में प्रेम संबंध था। लड़की को सन्नी ने एक मोबाइल भी लेकर दिया था। लेकिन एक बार मोबाइल से बात करते हुए लड़की को उसके घर वालों ने पकड़ लिया था। तब लड़की ने बताया था की यह मोबाइल सन्नी ने ही उसको दिया था। इस घटना के बाद में पंचायत हुई थी तथा फैसले में सन्नी के थप्पड़ मार कर लड़की से कोई संबंध न रखने का आदेश सुनाया था। बीते शनिवार को लड़की अपनी मां के कमरे में सोइ थी। इसी कमरे में उसके दो भाई भी सो रहे थे।

प्रतीकात्मक

 

सुवह 6 बजे लड़की को विस्तर पर न पा कर लड़की के भाई ने मां से कहा। लड़की की मां ने घर में लड़की की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद लड़की की मां छत पर उसको देखने गई। तब वहां उनको दो लाशें पड़ी मिली। एक लाश लड़की की थी तो दूसरी लड़की के प्रेमी सन्नी की थी। मृतक प्रेमी सन्नी की बहन का कहना है की भाई के कमरे में सुवह चॉकलेट रखी थी लेकिन शाम को चॉकलेट वहां नहीं थी। शायद वह चॉकलेट सन्नी भैया ने लड़की को ही दी थी। सन्नी को शायद उस लड़की ने ही रात को बुलाया होगा अन्यथा भाई अकेला रात को कहीं नहीं जाता था।

प्रतीकात्मक

 

आपको बता दें की जिस मकान की छत पर यह हादसा हुआ है। उसके महज 2 फिट ऊंचाई से 11 केवी की बिजली की लाइनें गुजर रहीं हैं। वह घर विजली विभाग के किसी जेई का बताया जा रहा है। अतः इस मामले में कई लोगों का मानना यह भी है की जब रात को दोनों ने मिलने की कोशिश की होगी तो रात को अंधेरे में किसी को वे तार नहीं दिखे होंगे और वे दोनों बिजली के करंट से मारे गए होंगे। खैर सच्चाई क्या है इस बारे में अभी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।