+

ये हैं चंडीगढ़ के सबसे डरावने स्थान, भूलकर न जाएं यहां पर

बहुत लोग चंडीगढ़ में घूमने के लिए भी जाते हैं। यदि आपका भी ऐसा कोई प्लान है तो आपको हम बता दें की वहां कुछ ऐसे स्थान भी हैं। जहां न जाना ही सही है असल में लोगों का मानना है की उन स्थानों पर नकारात्मक ऊर्जा काफी अधिक मात्रा में है। अतः उन स्थानों पर जाना अच्छा नहीं है। इसके अलावा कई लोगों का मानना यह भी है की उन स्थानों पर मृत लोगों की आत्माए भटकती रहती हैं। आज हम आपको चंडीगढ़ के ही ऐसे कुछ स्थानों के बारे में जानकारी दे रहें हैं जहां जाना अच्छा नहीं माना जाता है। 

 

सावित्री बाईफूले अस्पताल - 

प्रतीकात्मक

यह अस्पताल चंडीगढ़ में ही है। यहां छात्रों को कई बार आत्माएं भटकती दिखाई पड़ी है। इसके अलावा यहां के हॉस्टल में रहने वाले लोगों ने भी इस प्रकार की आत्माओं को देखा है। इस अस्पताल के आसपास रहने वाले लोग भी इस अस्पताल तथा इसके हॉस्टल को भुताह मानते हैं। यहां पर कई लोगों ने अपनी आंखों भटकती आत्माओं को देखें जानें का दावा किया है। 

 

2 - रेलवे गेस्ट हाउस - 

प्रतीकात्मक

चंडीगढ़ के रेलवे गेस्ट हाउस को भी भुताह माना जाता है। इस स्थान पर कई अजीवीगरीब घटनाएं होती देखी जाती हैं। कई लोगों ने इस स्थान पर भटकती आत्माओं को भी देखा है। इस गेस्ट हाऊस का बाथरूम सबसे अजीब है और इसमें यदि कोई स्नान करने के लिए जाता है तो उसके साथ कई डरावनी घटनाएं घटती हैं। 

 

3 - भयानक पुल - 

प्रतीकात्मक

यह पुल चंडीगढ़ शहर के सामान्य अस्पताल के रास्ते में पड़ता है। लोगों का कहना है की इस स्थान पर एक लड़की सफ़ेद कपड़ो में हाथ में लैंप लिए सीढ़ियां उतरती देखी जाती है। लोगों बताते हैं की यह लड़की अस्पताल में प्रैक्टिस करती थी तथा 20 साल पहले इस रोड पर एक ट्रक की चपेट में आकर उस लड़की की मौत हो गई थी।