+

क्राइम - पत्नी का क़त्ल कर मनाया नए साल का जश्न

नया साल शुरू हो चुका है लेकिन इस नए साल के शुरू होने से पहले ही हरियाणा का सांपला क्षेत्र बेहद बुरी घटना से दहल उठा। असल में एक महिला की ह्त्या उसके ही पति ने कर डाली। जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि पत्नी अपने पति से नाराज थी और वह अपने मायके में रह रही थी। जिसके बाद नए साल पर मिलने के बहाने उसके पति ने महिला को बुलाया तथा उसकी हत्या कर दी। 

प्रतीकात्मक

महिला की हत्या के बाद में पुलिस की जांच शुरू हुई। इस दौरान महिला की मां ने बताया की उसकी बेटी पिंकी का विवाह 15 वर्ष पहले हरियाणा के झज्जर के बराही गांव में सुरेंद्र से हुआ था। पिंकी पिछले 3 वर्ष से अपने मायके में रह रही थी और एक अस्पताल में कार्य कर रही थी। उसके दो बच्चे मयंक और पिंकी भी उसके साथ ही रहते थे। मृतका की मां ने कहा बताया कि पिंकी का मायके में रहना तथा नौकरी करना उसके पति सुरेंद्र को बिलकुल पसंद नहीं था। नौकरी को लेकर पिंकी और उसके पति में कई बार झगड़ा हो चुका था। इसके अलावा सुरेंद्र का छोटा भाई कालू भी कई बार पिंकी को धमका चुका था। 

पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि आरोपी सुरेंद्र ने पिंकी की मां को 31 दिसंबर की शाम फोन किया था। उसने कहा की वह नया साल पिंकी के साथ मनाना चाहता है इसलिए वह अस्पताल से ही पिंकी को डिनर पर ले जाएगा। लेकिन सुरेंद्र पिंकी को होटल में न ले जाकर अस्पताल के पास बने एक कमरे में ले गया तथा वहां उस पर चाक़ू से 17 वार किये। जिसके बाद पिंकी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतका पिंकी की मां संतरा के कहने पर सुरेंद्र तथा उसके भाई कालू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है लेकिन दोनों आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह जगह दविश दी जा रही है तथा जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जायेगा।