+

प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या कर बनायी बिरयानी

प्रतीकात्मक

प्यार में धोखा देने कि कई घटनाएं आपने सुनी या पढ़ी ही होंगी। लेकिन इस प्रकार की कोई घटना शायद ही अपने पढ़ी हो। यह घटना एक ऐसी लड़की की है जिसने अपने प्रेमी को मार कर उसके मीट की बिरयानी बनाई और लोगों को खिला डाली। मामला था प्यार में धोखा देने का। लड़की का कहना है की वह उसके साथ कई वर्ष से रह रही थी लेकिन अब उसका प्रेमी उसको धोखा देकर किसी और से विवाह करने जा रहा था। 

यह है सारा मामला - 

यह घटना संयुक्त अरब अमीरात से सामने आई है तथा घटना को अंजाम देने वाली लड़की का नाम "अल ऐन" है, जो की मोरक्को से है। अल ऐन को जब पता लगा कि उसका प्रेमी किसी और से शादी करने जा रहा है तो उसने उसकी हत्या कर दी। प्रॉसेक्यूटर ने इस बारे में बताया कि जब महिला को पता लगा की उसका प्रेमी मोरक्को की ही किसी अन्य लड़की से विवाह करने जा रहा है तो उसने अपने प्रेमी की हत्या को प्लान करना शुरू कर दिया था। मामले से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि "महिला ने पहले मौका देखकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी। इसके बाद उसके टुकड़े किये तथा उसके मीट को महीन करने के लिए उसने ब्लेंडर की सहायता ली। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के मांस को पकाया तथा घर के पास रहने वाले पाकिस्तानी कर्मचारियों को खिला दिया।"

प्रतीकात्मक

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक का भाई उसके घर पंहुचा और महिला ने उसको यह कह कर घर से निकाल दिया कि "वह उसके भाई को नहीं जानती", इसके बाद मृतक के भाई ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच में जुटी पुलिस को महिला के घर के ब्लेंडर से मृतक के दांत मिले। जब उनका DNA चैक कराया गया तो वह मृतक से मैच कर गया। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना कि मुख्य अभियुक्त महिला ने पुलिस को बताया की "उसने अपने प्रेमी की कई बार आर्थिक तौर पर सहायता की थी और वह उसके साथ कई वर्ष से रह रही थी। लेकिन जब उसे पता लगा की वह किसी अन्य महिला से विवाह करने वाला है तो उसको गुस्सा आ गया और उसी अवस्था ने उसने अपने प्रेमी की हत्या कर दी।"