+

बच्चियों से अश्लील हरकत करता था 60 वर्षीय मौलवी

छोटी बच्चियों से छेड़छाड़ या अश्लील हरकत के मामले आपके कई बार न्यूज़ चैनलों पर देखे या पेपर में पढ़ें ही होंगे। आज के समय में ऐसे कई मामले सामने आये हैं। जिनमें से कुछ पर काफी ज्यादा विवाद भी उठा है। हालही में एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आई है। इस मामले में एक 60 वर्षीय मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में थाना प्रभारी अनिल यादव का कहना है की "60 वर्षीय आरोपी का नाम अल्ताफ नूर खां है। यह काजी पलासिया का निवासी है तथा पिछले 6 वर्ष से मदरसे में राशन पानी लाने का कार्य करता आ रहा था।" 

8 वर्षीय बच्ची ने खोली पोल - 

सीएसपी केसी मालवीय ने बताया कि "उज्जैन निवासी एक महिला ने अपनी तीन बच्चियों को खुड़ैल स्थित दारुल ऊलूम फातेमा कनीजी मदरसे में 15 जुलाई को भर्ती कराया था। रविवार को जब यह महिला अपनी बच्चियों को घर ले जा रही थी, तब 12 वर्षीय बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को बताया की मौलवी हमारे साथ गलत हरकत करता है इसलिए अब हम मदरसे नहीं जाएंगे। इसी बात को अपनी मां से 8 वर्षीय बच्ची ने भी बताया था।" 

बच्चियों ने अपनी मां को यह भी बताया की ये बातें किसी को बताने पर मौलवी जान से मारने की धमकी भी देता था। इसके बाद महिला इंदौर में अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंची और वहां से जूनी इंदौर थाने में पहुंच कर इन लोगों ने मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने पॉस्को एक्ट, जान से मारने कि धमकी तथा अश्लील हरकतें करने के जुर्म में केस दर्ज कर डायरी खुड़ैल थाने में भेज दी है।    

=============================================