+

ऐश्वर्या राय को मिली तलाक की अर्ज़ी

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज़ प्रताप यादव ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। तेज़ की पत्नी ऐश्वर्या हैं। जो पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पौत्री और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं। तेज़ ने अर्जी में लिखा है की "मैं कृष्ण तो हूँ लेकिन ऐश्वर्या राधा नहीं है।" खबरों की माने तो तेज़ अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची गए हैं और इधर घर में रावड़ी देवी मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी हैं। हालाँकि इस बात का पुख्ता तौर पता नहीं चल पाया है।

आपको ये भी बता दें की तेज़ और ऐश्वर्या की शादी इसी साल 2018 के मई में हुयी थी। ये शादी शाही अंदाज़ में हुयी थी। जिसमे करोड़ों रुपये खर्च हुए थे। ऐश्वर्या ने जहां दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन कर नोएडा की एमिटी युनिवर्सिटी से एमबीए किया है तो वहीँ तेज प्रताप यादव ने 12वीं तक ही पढ़ाई की है।

  बिहार की सत्ता पर सबसे ज्यादा समय राज कर चुकी आर जे डी के मुखिया का मामला अब राजनैतिक ना रहकर घरेलु बन चुका है। अब देखना है की इस मामले में ऐश्वर्या की क्या राय है और कोर्ट का क्या फैसला क्या होता है। मामले में कोर्ट अगली सुनवाई 29 नवंबर को करेगा।