+

बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम, अब इस स्टार के साथ तेलुगू फिल्म में नजर आएंगे नाना

प्रतीकात्मक

साल 2018 में #MeToo के भूत ने देश में खूब हंगामा किया। हंगामा ऐसा कि बड़ी-बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ गयी। इन्हीं में से एक बॉलीवुड के नामी कलाकार नाना पाटेकर भी थे। नाना पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि नाना पाटेकर ने सभी आरोपों को गलत बताया था। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर की खूब आलोचना हुई। जिसके बाद हॉउसफुल 4 के मेकरों ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया था। इसके बाद नाना को अन्य हिंदी फिल्मों के ऑफर आने भी बंद हो गए। लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि नाना जल्द ही तेलुगू फिल्मों में नजर आ सकते हैं। 

प्रतीकात्मक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर अब तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म में अहम् किरदार निभाने वाले हैं। जहां अल्लू लीड रोल में होंगें तो वहीँ नाना निगेटिव किरदार निभाएंगे। फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास डायरेक्ट कर रहे हैं। सब सही रहा तो जल्द ही फिल्म में नाना की मौजूदगी को ऑफिशियल भी किया जाएगा। 

क्या था तनुश्री दत्ता का आरोप?

दरअसल अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' में साथ काम किया था। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि, 'नाना पाटेकर जबरन मेरे करीब आना चाहते थे। वो गाने का हिस्सा नहीं थे, इसके बावजूद उन्होंने मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।'