+

छपाक में एसिड अटैक पीड़िता के किरदार में हैं दीपिका पादुकोण, फर्स्ट लुक आया सामने

प्रतीकात्मक

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। दीपिका की इस फिल्म का नाम 'छपाक' है। फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। सोमवार को दीपिका का पहला लुक सामने चुका है। फिल्म में दीपिका का पहला लुक सामने आते ही फिल्म चर्चा का विषय बन गई है। दीपिका इस तस्वीर में पहचान में नहीं रही हैं।

प्रतीकात्मक

दरअसल, दीपिका इस फिल्म में एक एसिड अटैक पीड़ित लड़की की भूमिका निभा रही हैं। जो किरदार एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल से प्रेरित है। फिल्म की कहानी भी लक्ष्मी पर आधारित है। फिल्म की प्रोडूसर की लिस्ट में फॉक्स स्टार, दीपिका पादुकोण का 'केए एंटरटेनमेंट' और मेघना गुलजार नाम शामिल हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग 25 मार्च से दिल्ली में शुरू कर दी गई है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

प्रतीकात्मक

वहीँ छपाक को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा कि, 'मैं खुश हूं कि पर्दे पर मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है। मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी।' लक्ष्मी ने आगे कहा कि, 'मैं मेघना जी और दीपिका जी को धन्यवाद करना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी कहानी पर फिल्म बनाने के बारे में सोचा। ये फिल्म लोगों को जागरूक करने का काम करेगी। लोगों को पता चलेगा कि आखिर क्या हुआ था।'

इसी के साथ दीपिका और मेघना की साथ में यह पहली फिल्म होगी। इससे पहले मेघना राज़ी और तलवार जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।