+

नरेंद्र मोदी फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देख क्यों नाराज हुए जावेद अख्तर?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज होने को तैयार है। लेकिन अपने रिलीज से पहले ही यह फिल्म खूब सुर्खियों में है। दरअसल, कुछ दिन पहले बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखते हुए एतराज जताया था। उन्होंने ट्वीट किया कि, "मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।"

प्रतीकात्मक

इसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई। जगह-जगह फिल्म को ट्रोल भी किया जाने लगा। लेकिन अब जावेद अख्तर की ये कन्फ्यूज़न दूर हो गई है। उनकी इस कन्फ्यूज़न को दूर किया है 'बॉलीवुड रिफलेक्शन' के जोगिंदर टुटेजा ने। टुटेजा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर बताया कि आखिर कैसे जावेद अख्तर का नाम इस फिल्म के पोस्टर पर आया। उन्होंने ट्वीट किया कि, 'संदीप सिंह और टी-सीरीज का आधिकारिक बयान है कि फिल्म नरेंद्र मोदी में फिल्म अर्थ का 'ईश्वर अल्लाह' और दस फिल्म का 'सुनो गौर से दुनिया वालों' को इस फिल्म में लिया गया है। इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को उचित श्रेय दिया है।'

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमा घरों में लग रही है। यह फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। अभी देश में चुनाव का माहौल भी है, ऐसे में देखना होगा कि पीएम मोदी की बायोपिक से कितना चुनाव पर क्या प्रभाव पड़ता है।