+

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बॉलीवुड ने पाक कलाकारों का किया विरोध

बॉलीवुड में पाक कलाकारों का विरोध शुरू हो चुका है। आपको बता दें की टी-सीरीज़ कंपनी रहत फ़तेह अली खान के गाने "जिंदगी" को 15 फरवरी को लांच करने वाली थी। इस म्यूजिक कंपनी ने अब अपने यूट्यूब चैनल सहित अन्य सोशल मीडिया चैनल से पाक सिंगर के वीडियो को हटा दिया है। आपको बता दें की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद में पाक कलाकारों का वॉयकट करने की अपील की है।

प्रतीकात्मक

 

14 फरवरी को रहत फ़तेह अली खान ने एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी थी की टी-सीरीज उनके गाने को 15 फरवरी को लांच कर रही है लेकिन पुलवामा हमले के बाद में टी-सीरीज ने राहत फ़तेह अली खान के सभी कंटेंट को यूट्यूब तथा अन्य सोशल मीडिया चैनल से हटा डाला है। टी-सीरीज़ ने इस समय लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राहत अली खान के गाने को लांच नहीं किया है तथा उनका पिछला सभी कंटेंट भी अपने सोशल मीडिया चैनलों से हटा दिया है। 

प्रतीकात्मक

 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट सेना प्रमुख अमेय खोपकर ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि "हमने भारतीय संगीत कंपनियों जैसे सोनी म्यूजिक, वीनस, टी-सीरीज, टिप्स म्यूजिक आदि से पाक कलाकारों के साथ काम न करने की अपील की है। कंपनियों को पाक कलाकारों के साथ काम करना तुरंत बंद कर देना चाहिए या फिर हम लोग अपने अंदाज में काम करेंगे।" टी-सीरीज ने आतिम असलम तथा रहत फ़तेह अली खान के साथ कमा किया है। अब आतंकी हमले के बाद में टी-सीरीज कंपनी ने यू-ट्यूब तथा अन्य सोशल मीडिया चैनलों से इन दोनों के कंटेंट को हटा दिया है।