+

'विंक गर्ल' के बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

पिछले साल 2018 में एक लड़की की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस वीडियो में लड़की आँख मारती और अपनी भौहें नचाती हुई दिखी थी। लड़की के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया गया कि, इस लड़की को 'नेशनल क्रश' तक कहा जाने लगा था। यह लड़की थी 'विंक गर्ल' कहे जाने वालीप्रिया प्रकाश वरियर प्रिया प्रकाश का वायरल होने वाला यह वीडियो उनकी मलयाली फिल्म 'ओरु अदार लव' का टीज़र का था।

प्रतीकात्मक

'श्रीदेवी बंगलो' से प्रिया प्रकाश का बॉलीवुड डेब्यू

आंख मार कर सुर्खियों में रहने वाली प्रिया प्रकाश आजकल फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही उनकी इस डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। इस ट्रेलर में देखा गया कि प्रिया प्रकाश फिल्म में एक सुपरस्टार की भूमिका में हैं, जिनकी अंत में एक बाथ टब में मौत हो जाती है। दर्शकों द्वारा ट्रेलर देखकर कयास लगाए गए कि यह फिल्म, अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक है। इसकी बड़ी वजह है कि फिल्म के टाइटल में श्रीदेवी का जिक्र है और फिल्म का ट्रेलर भी श्रीदेवी की लाइफ से मिलता जुलता हुआ दिखा। लेकिन इसके बावजूद ट्रेलर में कहीं पर भी श्रीदेवी को क्रेडिट नहीं दिया गया है।

अब बोनी कपूर ने भेजा लीगल नोटिस

ट्रेलर रिलीज के बाद यह फिल्म अब विवादों में फंस गई है। श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मंबुली को लीगल नोटिस भेज दिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने दी है। उन्होंन कहा कि, 'हमें पिछले हफ्ते बोनी कपूर की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया है और इसे देख लेंगे।' साथ ही उन्होंने कहा कि 'मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। मैंने बोनी कपूर को बताया भी कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है। फिल्म में प्रिया भी एक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं।' फिल्म के निर्देशक के साथ-साथ प्रिया प्रकाश भी इस बात से इंकार कर चुकी हैं, कि यह फिल्म यह फिल्म श्रीदेवी पर बनी है।