+

कपिल के आते ही सुनील ग्रोवर का 'कानपुरवाले खुरानाज' हुआ बंद, ये है बड़ी वजह

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले 'कपिल शर्मा' अपने शो को लेकर टीवी पर वापस गये हैं। उनके शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। मात्र 4 ही एपिशोड आने के बावजूद उनके शो ने टीवी टीआरपी की दौड़ में बाजी मारते हुए दूसरे नंबर पर कब्ज़ा भी कर लिया। कपिल के शो वापस आने की वजह से कई अन्य शो की टीआरपी में काफी गिरावट भी आई।

कपिल की 'एंट्री' तो सुनील की 'एग्जिट'

कपिल शर्मा ने टीवी पर ' कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन से वापसी की, तो वहीँ दूसरी तरफ मशहूर गुलाटी और गुत्थी किरदार फेम कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का शो 'कानपुर वाले खुरानाज' बंद होने जा रहा है। शो के बंद होने की जानकारी खुद सुनील ग्रोवर ने ही दी है। साथ ही उन्होंने अपने शो के बंद होने का कारण भी सबके सामने रखा, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का ज़िक्र भी किया।

प्रतीकात्मक

इसलिए बंद हो रहा 'कानपुर वाले खुरानाज'

सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "मैंने ये शो सिर्फ 16 एपिशोड के लिए ही शूट किया था। अब ये शो मेरी वजह से ही बंद हो रहा है। ये शो सिर्फ 8 हफ्ते के लिए साइन किया गया था। इसकी वजह 'भारत' फिल्म की शूटिंग है।" साथ ही उन्होंने कहा कि, 'मैं इस बात कि पहले भी जानकारी दे चुका हूं। क्योंकि भारत फिल्म के चलते मेरे पास ज्यादा टाइम नहीं था।' बता दें कि सुनील ग्रोवर सलमान की फिल्म 'भारत' में एक अहम किरदार निभा रहे हैं।

टीवी पर दोबारा वापस आने की बात पर सुनील ने कहा कि, 'मैं आज जो कुछ भी हूं वो टीवी की वजह से हूं। मुझे जब भी जिस तरह भी टीवी पर आने का मौका मिलेगा, मैं जरूर आऊंगा।'

कनेक्शन 'सलमान खान'

सुनील, सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम कर रहे हैं और सलमान ही कपिल के शो को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। ऐसे में आगे हो सकता है कि, सलमान के कहने पर सुनील ग्रोवर ' कपिल शर्मा शो' में दिख जाएं। अब देखना ये होगा कि सुनील की वापसी टीवी पर कब और किस शो में होती है।