+

बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ को मिली एसिड अटैक की धमकी

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस का सीजन 12 समाप्त हो चुका है। इस सीजन में दीपिका कक्कड़ विजेता रहीं। लेकिन जब से दीपिका शो की विजेता बनी हैं, तब से सोशल मिडिया पर उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। सोशल मिडिया पर उनके लिए जमकर बुरा भला कहा जा रहा है। लेकिन हद तो तब हो गयी जब एक फैन ने दीपिका पर तेज़ाब फेंकने की बात तक कह डाली।

इसलिए दी गई घमकी

दरअसल बिग बॉस 12 के फाइनल में दीपिका और श्रीसंत पहुंचे थे। ऐसे में दीपिका ने श्रीशंत को हराकर विनर ट्रॉफी अपने नाम की थी। जिसके बाद श्री के फैंस सोशल मिडिया पर खूब गुस्सा दिखा रहे हैं और दीपिका का नाम लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इसी दौरान एक फैन ने दीपिका को अभद्र भाषा लिखते हुए एसिड फेंकने की धमकी दे डाली। जिसके बाद दीपिका के एक फैन ने तुरंत इस हरकत को मुंबई पुलिस के संज्ञान में लाते हुए ट्वीट कर ये जानकारी दी। मुंबई पुलिस ने इस पर क्या कार्यवाई की, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है। स्पष्ट रूप से देखा और समझा जा सकता है कि कुछ फैंस दीपिका के बिग बॉस 12 जीतने से खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि विनर दीपिका को नहीं बल्कि श्रीसंत को होना चाहिए था।

प्रतीकात्मक

शिल्पा शिंदे ने भी किया था ट्वीट

दीपिका के बिग बॉस 12 जीतने के बाद पिछली बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे ने भी ट्वीट किया था कि "आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते हैं। यहां तक कि मक्खी मारने के भी l सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरे सीजन में भिनभिनाती रही और आखिर में मक्खी जीत गई।" इन दिनों ट्वीटर पर #Makkhi winner zindabaad ने ट्रेंड भी किया।

इस बारे में जब दीपिका से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मुझे नहीं पता कि शिल्पा मेरे बारे में ऐसा क्यों बोल रही हैं। पिछले सीजन में तो मैंने शिल्पा का समर्थन किया था। अब अगर मैं उन्हें फेक लगती हूं, तो मैं क्या कर सकती हूं।"