+

अब बनेगी पीएम मोदी की बायोपिक, विवेक ओबेरॉय निभाएंगे मुख्य किरदार

बॉलीवुड के बायोपिक के दौर में बनी ' एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आजकल खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के मिडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब 'The Accidental Prime Minister' पर आधारित है। लेकिन इसके बाद अब एक और बायोपिक की जानकारी मिलते ही इसकी बातें पुरे देश में फैल गयी हैं। यह बायोपिक है भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की। ताजा मिली जानकारी के अनुसार इस बायोपिक में पीएम मोदी का किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभाएंगे।

तरन आदर्श ने दी जानकारी

इस बात की जानकारी इंडियन फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट करके दी। तरन आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से जानकारी देते हुए लिखा कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका अदा करेंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट ओमंग कुमार करेंगे और प्रोड्यूसर संदीप सिंह होंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को लॉन्च होगा और फिल्म की शूटिंग जनवरी से ही शुरू होगी।

प्रतीकात्मक

नाम अभी तय नहीं

हालाँकि अभी तक प्रधानमंत्री मोदी की इस बायोपिक का नाम तय नहीं हुआ है। लेकिन खबर के मुताबिक फिल्म का पहला पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। जिससे उम्मीद लगाई जा सकती है कि शायद फिल्म के पहले पोस्टर के साथ-साथ फिल्म का नाम भी दर्शकों के सामने जाएगा।

पहले भी हिट बायोपिक बना चुके हैं ओमंग कुमार

बता दें कि पीएम मोदी पर आधारित इस बायोपिक का निर्देशन कर रहे ओमंग कुमार बॉलीवुड के एक जाने माने निर्देशक हैं। इससे पहले वह मैरी कौम और सरबजीत जैसी बायोपिक बना चुके हैं। इन फिल्मों ने खूब तारीफें भी बटोरी थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म भी रही थीं। निश्चय ही पीएम मोदी के चाहने वालों की देशभर में कमी नहीं है, जिसके चलते अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित होने वाली है।

देखा जाए तो फिल्म की जानकारी तो सबके सामने ही चुकी है। बस अब इंतज़ार है तो राजनैतिक पार्टियों की तरफ से फिल्म के ऊपर सियासी बयान बाजी की।