+

दीपिका कक्कड़ ने जीता Bigg Boss 12 का ख़िताब

 105 दिनों तक चले टीवी कार्यक्रम बिगबॉस में एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने फाइनल मुकाबले में श्रीसंथ को कड़ी टक्कर दते हुए खिताब अपने नाम कर लिया है। श्रीसंथ और दीपिका शो में देखते ही देखते एक  दूसरे के भाई-बहन गए थे। लेकिन आखिर में शो में बहन की जीत हुई। 

प्रतीकात्मक

बता दें कि टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ काफी समय से अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम को डेट कर रही थी। कुछ समय पहले दीपिका ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वे शोएब के शादी का सवाल पूछने का इंतजार कर रही हैं।

ऐसे में दीपिका का तब खुशी हुई जब शोएब ने शादी के बारे में दीपिका से बात कर ली है और इसके बाद दोनों ने देर करते हुए इसी साल शादी कर ली।  शोएब ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया था कि वे सर्दी में शादी करना चाहते हैं 

प्रतीकात्मक

ये सबको पता है कि दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट्स पर हुई थी। लेकिन बहुत कम लोग जानते थे कि दीपिका शो में आने से पहले शादीशुदा थीं। वहीं, बाद में उन्होंने अपने पति रौनक सैमसन से तलाक ले लिया। शोएब शो में सिमर के पति प्रेम का किरदार निभाते थे ।

ऐसे में तलाक के बाद दीपिका को शोएब एक-दूजे के करीब आए। धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दोस्ती हुई। और इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदलने में वक्त नहीं लगा। दुनिया के सामने जब-जब इनके अफेयर की बात आयी तो इन दोनों ने अपने रिश्ते से इनकार कर 3 साल तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद इसका खुलासा किया। मगर शोएब के शो छोड़ने के बाद दीपिका काफी परेशान हो गयी थीं।

प्रतीकात्मक

क्योंकि शो छोड़ते ही शोएब अपने प्रोजेक्ट के लिए 40 दिन के आउटडोर शिड्यूल के लिए रवाना हो गए थे। खबर है कि दीपिका ने खुद को शोएब से दूर कर लिया था। हालांकि दोनों एक-दूजे का साथ हमेशा देते थें। लेकिन देखते ही देखते दोनों की शादी हो गई और आज खुशहाल लाइफ जी रहे हैं।