+

दीपिका-रणवीर की शादी की सूर्खिंयां, मिली ढेरों बधाईयां

 

दीपिका—रणवीर की शादीशुदा जोड़ी सोशल मीडिया पर छा गई। उन्हें शादी के जोड़े में देखने को उत्सुक फैंस से चौतरफा मिली बधाईयां की ढेर लग गई। बधाइयों की शुरूआत रणवीर सिंह द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें के ट्वीट करने के बाद हुआ। ऐसा ही दीपिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट के साथ भी हुआ। रणवीर के ट्वीट में वे लाल रंग की शेरवानी पहने दिखते हैं, जबकि दीपिका ने भी लाल रंग के लहंगे में है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की धमाकेदार शादी 15 नवंबर को इटली की तीसरी सबसे बड़ी झील लेक कोमो के किनारे विला डेल बालबीनेलो में हुई। उन्होंने फिल्मी सितारों ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति रिवाज से शादी की। इस शादी में सिर्फ़ बेहद ख़ास रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया गया था। 

दीपिका और रणवीर पिछले छह सालों से एक-दूसरे को डेट करते रहे हैं, इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने करण जौहर के टॉक शो में किया था। अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी, लेकिन यह जोड़ा अपना वैवाहिक कार्यक्रम मीडिया की नजरों से दूर ही रखना चाहता था. इसी वजह से शादी की जगह चुनी गई इटली. परिवार और करीबियों के बीच हुई इस शादी में मीडिया को भले ही दूर रखा गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर इस शादी को लेकर फैंस की उत्सुकता देखते ही बन रही थी. 

यानि कि उनकी रणवीर और दीपिका की शादी शुरू से ही सुर्खियों में रही। शादी की तारीख का एलान हो या फिर उनके द्वारा हिंदी में लिखे खास शादी कार्ड जारी करना को। बॉलीवुड की इस स्टार जोड़ी को टि्वटर पर जमकर मिली बधाइयों पर डालें, जो अलग—अलग अंदाज में दी गईं। 

बॉलीवुड की तमाम हस्तियों समेत कई लोगों ने बधाई देने के लिए टि्वटर पर '#DeepVeerKiShaadi' और '#DeepikaWedsRanveer' ने खूब ट्रेंड किया। बधाई देने वालों में सबसे पहले नजर आए निर्माता निर्देशक करण जौहर। उन्होंने ने अपने ट्वीट में कहा,'' इस खूबसूरत कपल की नजर उतार लो।''  

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी इस नए जोड़े को बधाई दी। उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा,'' शादीशुदा लोगों के क्लब में आपका भी स्वागत है।''

उनके फैंस की उत्सुकता इस बात को जानने में रही कि रणवीर सिंह ने अपनी शादी में आखिर क्या पहना होगा? क्योंकि वे अपने विचित्र फैशन स्टाइल के चलते भी चर्चा में रहते आए हैं। 

टि्वटर पर इस शादी को पहली ऐसी शादी कहा गया, "जहां लोग दुल्हन से ज्यादा दू्ल्हे के कपड़े देखना चाहते हैं।" 

स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने भी इन्हें शादी की मुबारकबाद दी।  

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक 28 नवंबर को रणवीर और दीपिका मुंबई में इंडस्ट्री के अपने साथियों के लिए एक पार्टी देंगे।