+

दिल्ली की पृष्ट्भूमि पर आधारित है फिल्म 'पहाड़गंज'

आने वाली फिल्म 'पहाड़गंज' में हीरोइन स्पेन की है, जबकि बाकी दूसरे कलाकार दिल्ली और बॉलीवुड के हैं।  दिल्ली आधारित इस फिल्म को सेन प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म के निर्माता प्रकाश भगत के अनुसार उनकी लीक से हटकर बन रही फिल्म के निर्देशक राकेश रंजन हैं। उन्होंने ही फिल्म की पटकथा लिखी है।

इस फिल्म को दिल्ली में पहाड़गंज इलाके के विभिन्न जगहों पर शूटिंग की गई है, जिसमें कई भीड़भाड़ वाले इलाके भी हैं। निदेर्शक के अनुसार इसके कई दृश्य दर्शकों के जुड़ाव वाले हैं, जिसमें उन्हें अपनी दिनचर्या की गतिविधियों का अनुभव होगा।

फिल्म में काम करने वाली स्पेनिश हीरोइन लोरना फ्रैंको मुख्य भूमिका  है। उसका इस फिल्म क जरिए एक तरह से प्रवेश होगा। फिल्म के अन्य कलाकर विजेश जयराजन, करण सोनी, राजेश शर्मा और गौतम कुरुप हैं।

प्रकाश भगत क्षेत्रीय भाषा की एक अन्य फिल्म बना रहे हैं, जो मलयालम भाषा की अनियंकुनजिनम थानलायथु है। जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक राजीव नाथ के हाथ में है। इस  मलयालम फिल्म में अनींकुनजू नाम के आलसी ग्रामीण लड़के की कहानी है, जिसे पुलिस ने एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार कर लेती है।