+

2.5 मिलियन डॉलर में बिकेंगी प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी चर्चा जितनी बॉलीवुड में हो रही है, उतनी ही हॉलीवुड में भी। उनकी शादी दो दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हो सकती है। दोनों शादी सुर्खियों में बने हुए हैं, कारण वे बेहद रॉयल तरीके राजस्‍थान के राजसी अंदाज में फेरे लेने वाले हैं।  इसी साल अगस्‍त महीने में उनकी सगाई हुई। उस दौरान निक अपने पूरे परिवार के साथ भारत आये थे।

अब नई खबर यह आई है कि वे अपनी रॉयल शादी की तस्वीरें बेचकर पैसे कमाएंगे। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें प्रकशासित करवाने के लिए एक मैगजीन पिंकविला के साथ सौदा किया है।

पिंकविला के अनुसार, प्रियंका और निक की शादी की कुछ एक्‍सक्‍लूसिव तस्वीरें इस मैगजीन के मासिक अंक में छापी जायेंगी। इसके लिए उसने प्रियंका और निक को 2.5 मिलियन डॉलर यानि कि 18 करोड़ 12 लाख रुपये दिए जाएंगे।

इससे पहले भी कई स्टार जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें मैगजीन में प्रकाशित करने के एवज में मोटी कमाई की है। इससे पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की खास तसवीरें वोग मैगजीन में छापी गईं थी। यह अलग बात है तब इसका खुलासा नहीं  हुआ था कि वोग ने सोनम की शादी की तस्वीरें प्रकाशित करने के बदले में कितने पैसे दिए थे। 

बहरहाल, इन दिनों  प्रियंका और निक जोनास शादी से पहले जमकर पार्टियां कर रहे हैं।  वे अलग—अलग अपनी—अपनी पार्टियों के मजे ले रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा का ग्रैंड ब्राइडल शॉवर हुआ था। उसके बाद बैचलरेट पार्टी हुई। हाल ही में प्रियंका ने अपनी गर्ल गैंग के साथ एक पजामा पार्टी भी की। इस पार्टी में उनकी खास फ्रेंड्स, बहन परिणीति चोपड़ा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी शामिल हुईं थीं।

हालांकि दोनों ने अपनी शादी को लेकर अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, लेकिन बताते हैं इस शादी में 1500 से 2000 मेहमानों के शामिल हो सकते हैं। उनमें एक खास मेहमान ब्रिटिश राजघराने से भी हो सकती हैं। खास बात यह है कि दोनों भारत के अलावा अमेरिका में भी कानूनी मान्‍यता के साथ शादी करेंगे।