+

प्रियंका चतुर्वेदी ने लोकसभा चुनावों के बीच इस्तीफा देकर कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

कल कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी को  अपना इस्तीफा भेजकर कांग्रेस को एक बड़ा झटका दे दिया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका जल्द ही शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। प्रियंका ने अपना इस्तीफा ट्विटर पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, "बीते तीन दिन में देश भर से मिले प्यार और समर्थन से मैं काफी खुश और शुक्रगुजार हूं। समर्थन के इस सैलाब से मैं खुद को धन्य मानती हूं। इस सफर का हिस्सा बनने के लिए आप सबका शुक्रिया।"

प्रतीकात्मक

 

दुखी हूं कि अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को कांग्रेस में तरजीह मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना  दुर्भाग्यपूर्ण हैं।"

प्रतीकात्मक

 

दरअसल मथुरा में हुयी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका ने राफेल मुद्दे पर भाजपा को घेरा था। इसी के चलते स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। इसके बाद कुछ पर कार्रवाई भी हुई थी। चिट्ठी में अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात की गई। लेकिन ये भी लिखा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कहने पर ये कार्रवाई रद्द कर दी गई है।