+

कांग्रेस नेताओं ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा - पीएम मोदी

महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गठबंधन  कुंभकरण की तरह है।जब जब जनता ने उनको सेवा करने का मौका दिया  तो 6-6 महीने के लिए सोते हैं। छह महीने में कोई एक उठता है और जनता का पैसा खाकर फिर सोने चला जाता है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सम्बोधन के दौरान एमीसैट उपग्रह के सफल प्रक्षेपण पर इसरो के वैज्ञानिकों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि भारत के एमीसैट उपग्रह का सफल प्रक्षेपण ऐतिहासिक कदम है। 

प्रतीकात्मक
 

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस देश के करोड़ों लोगों पर हिंदू आतंकवाद का दाग लगाने का प्रयास कांग्रेस ने ही किया है। सुशील कुमार शिंदे जब भारत सरकार में मंत्री थे, तो उन्होंने इसी महाराष्ट्र की धरती से हिंदू आतंकवाद की चर्चा की थी। हजारों साल का इतिहास है कि हिंदू ने कभी आतंकवाद की एक भी घटना की है क्या? अंग्रेज इतिहासकारों ने भी इस बात का जिक्र किया है कि हिंदू कभी हिंसक नहीं हो सकता। उन्होंने देश में गरीबी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक देश के गरीबो को गरीब बनाये रखा, और गरीबो को दिए जाने बाले पैसे से खुद अपनी तिजोरियां भरी। आज वो फिर से देश की जनता को वही सपना दिखाकर लूटना चाहते है, लेकिन आपका ये चौकीदार ऐसा नहीं होने देगा। 

प्रतीकात्मक

 

महाराष्ट्र में कांग्रेस और  एनसीपी गठबंधन पर हमलावर होते हुए कहा कि साथियों आप ये भी मत भूलिए कि ये वही कांग्रेस और एनसीपी का गठबंधन है, जिसने आजाद मैदान में उन्मादी भीड़ को शहीदों के स्मारक को जूते से रौंदने की खुली छूट दी थी। प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह खुद एक किसान है लेकिन वो किसानों को ही भूल गए, उनकी समस्याओं को नजर कर दिया। उनके कार्यकाल में कितने ही किसान खुदकुशी करने पर मजबूर हो गये। लेकिन पवार साहब ने कोई परवाह नहीं की। मत भूलिए, जब मावल के किसान अपने अधिकार के लिए लड़ रहें थे, तो पवार परिवार ने उन पर गोली चलाने का आदेश दे दिया था।