+

रफाल सौदे की फाइल को लेकर रक्षा मंत्री ने किया ट्वीट, लिखा - फाइलें चोरी नहीं हुई

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का रफाल सौदे से जुड़ी फाइल के चोरी होने को लेकर एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि रफ़ाल सौदे से जुड़ी फ़ाइलें रक्षा मंत्रालय से चोरी नहीं हुई हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, "अटॉर्नी जनरल केके वेनुगोपाल ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया है कि रफ़ाल सौदे से जुड़े दस्तावेज़ चोरी नहीं हुए हैं। उन्होंने जो कुछ कोर्ट में कहा उसका मतलब था कि पिटीशनर ने अपनी अर्ज़ी में असल दस्तावेज़ की फ़ोटोकॉपी इस्तेमाल की थी, जिन्हें सरकार ख़ुफ़िया दस्तावेज़ मानती है।"

प्रतीकात्मक

इसके बाद बीजेपी फिर से कांग्रेस के नेताओं के निशाने पर गई है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है, "जिस सरकार के एजी को रक्षा मंत्रालय की फ़ाइल चोरी और फोटोकापी का अंतर पता ना हो, वो देश के सुरक्षित हाथों में होने के दावे कर रहे हैं।"

इसके अलावा रणदीप सुरजेवाला ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है, ''एक झूठ को छिपाने के लिए सौ झूठ बोलने की कला। कल सुप्रीम कोर्ट में कहा कि राफ़ेल से जुड़ी फ़ाइल चोरी हो गई। आज कहा कि उसकी फोटोकॉपी चोरी हो गई। मोदी जी, कल कौन सा झूठ बोलेंगे?" साथ ही सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा "अब नामुमकिन झूठ भी मुमकिन है!''