+

मंगलूरु में बोले राजनाथ सिंह- हमले दो नहीं, तीन बार की है सर्जिकल स्ट्राइक

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कर्नाटक के मंगलूरू में हुई  एक रैली में जनसभा को सम्बोधित किया। जिसमें उन्होंने आतंकियों के खिलाफ सेना की गई एयर स्ट्राइक को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भारतीय सेना ने तीन बार सीमा के पार जाकर एयर स्ट्राइक कर कामयाबी हासिल की है।

प्रतीकात्मक

यह कहते ही सुनने वालों के कान उत्सुकता के मारे खड़े हो गए। लेकिन इसके बाद उन्होंने यह कहकर सबको और सोच में डाल दिया कि, वह दो एयर स्ट्राइक की जानकारी तो देंगे लेकिन तीसरी स्ट्राइक के बारे में कुछ नहीं बताएंगे। 

समाचार एजेंसी एएनआई में छपी खबर के मुताबिक, राजनाथ सिंह ने कहा है कि, 'पिछले पांच सालों में तीन बार अपनी सीमा के बाहर जाकर हम लोगों ने एयर स्ट्राइक कर कामयाबी हासिल की है। दो की जानकारी आपको दूंगा, तीसरी की नहीं दूंगा।'

इस दौरान मंगलूरु में हुई रैली में गृह मंत्री ने हाल ही में बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक और 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद हुई सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया। गौरतलब है कि लोक सभा चुनाव आने में बस कुछ ही समय है। ऐसे में सभी चुनावी दल जगह-जगह जनसभा करके जनता को रिझाने में लगे हैं।