+

लोकसभा चुनाव 2019 - इस स्टार क्रिकेटर की पत्नी हुई बीजेपी में शामिल

लोक सभा 2019 के चुनाव की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं। हालांकि एक तरफ सीमा पर अभी युद्ध की स्थिति बनी हुई है, लेकिन राजनैतिक पार्टियां प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं कर रहे हैं। लोक सभा चुनावों से पहले कई जानी पहचानी हस्तियां भी चुनावी पार्टियों के साथ जुड़ रही हैं। ऐसे ही माहौल में टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। रीवा जडेजा रविवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और शहर के मेयर की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं। 

प्रतीकात्मक

 

बता दें कि रीवा के पिता हरदेव सिंह सोलंकी राजकोट में एक कॉन्ट्रैक्टर और करोड़पति व्यापारी हैं। उनके दो स्कूल और एक होटल भी हैं। वहीँ रीवा के चाचा हरि सिंह सोलंकी गुजरात में कांग्रेस के एक बड़े नेता हैं। रीवा और रविंद्र जडेजा की शादी अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते साल रीवा उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं, जब सड़क पर पुलिस कांस्टेबल के साथ हाथापाई करने का मामला सामने आया था। 

चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, राजनैतिक पार्टियों में उठापटक भी तेज हो रही है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही उत्तर प्रदेश में मायावती की बहुजन समाज पार्टी और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के कई नेता भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे।