+

मोदी ही बनें अगले प्रधानमंत्री- मुलायम सिंह, महागठंधन में हड़कंप

पीएम मोदी के कार्यकाल में सदन के आखिरी दिन में विरोधी भी पीएम मोदी की तरफ झुकते हुए नजर आये। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने संसदीय सत्र के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने संसद में दिए गए इस बयान में पीएम मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की बात कही।

प्रतीकात्मक

 

उन्होंने कहा - "मैं चाहता हूँ कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। मोदी ने कई जायज काम किये हैं कोई उनपर टिप्पणी नहीं कर सकता है।" इसके अलावा मुलायम सिंह यादव ने सदन में कहा कि 'मैं कामना करता हूं कि यहां जितने सदस्य हैं दोबारा जीत कर आएं।' इसके बाद पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें पीएम बनने के लिए शुभकामनाएं भी दीं। मुलायम के ऐसा कहने के बाद पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद भी दिया। इस दौरान सोनियां गांधी भी सदन में मुलायम सिंह के बगल वाली सीट पर ही बैठीं थीं। 

प्रतीकात्मक

 

अब मुलायम सिंह द्वारा ये बात कहने के बाद पूरा चुनावी गणित गड़बड़ाता हुआ दिख रहा है। क्योंकि एक तरफ सपा और बसपा मिलकर यूपी में भाजपा को हराने की तैयारी में लगे हुए हैं, तो वहीँ दूसरी तरफ मुलायम सिंह की मोदी को दोबारा पीएम बनता देखने की इच्छा सभी को असमंजस में डालने लगी है। लेकिन इसके साथ ही अब आगे की चुनावी तस्वीर देखना भी बड़ा दिलचस्प होगा।