+

बीजेपी सांसद ‘अनुराग ठाकुर’ ने हुड पर लिखा चौकीदार चोर है? जानें सच्चाई

आजकल की टेक्नोलॉजी बहुत आगे बढ़ चुकी है, और दिनों दिन आगे बढ़ती ही जा रही है। यूं तो टेक्नोलॉजी का आविष्कार देश और मानव को आगे बढ़ाने के लिए हुआ है, लेकिन कुछ लोग इसका उपयोग केवल शरारती छेड़छाड़ के लिए ही कर रहे हैं। ऐसा ही एक केस सामने आया फेसबुक की दुनियां का।

हिमांचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर की एक फोटो आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है, जिसका भाजपा कार्यकर्ता खूब विरोध भी कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में किसी युवक ने सांसद अनुराग ठाकुर की एक फोटो को एडिट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद थाने में ऊना निवासी एक युवक पर आईटी एक्ट की तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक

जानकारी के अनुसार, केस दर्ज कराने वाले ऊना निवासी मदन पूरी का आरोप है कि वार्ड-9 के एक युवक ने सांसद अनुराग ठाकुर की फोटो के साथ छेड़ाखानी की है। इस युवक ने अनुराग ठाकुर की फोटो को एडिट कर के उनके हुड पर लिखा "चौकीदार चोर है।" इसके वाद युवक ने यह फोटो फेसबुक पर शेयर की, जहां फोटो वायरल होने लग गयी। इलाके के डीएसपी अशोक वर्मा कहते हैं, कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

बता दें कि बुद्धवार को एक युवक ने सांसद अनुराग ठाकुर की एक फोटो पर शरारती छेड़छाड़ करते हुए एडिटिंग कर लिखा कि "चौकीदार चोर है।" हालांकि असली फोटो में अनुराग ठाकुर के हुड पर "नमो अगेन" लिखा था। बाद में युवक द्वारा इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।