+

2019 में बीजेपी की होगी जीत, मोदी ही बनेंगे देश के प्रधानमंत्री : नितीश कुमार

भले ही 2018 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी हार गयी हो, लेकिन बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेडीयू अभी भी आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी को ही जीतता हुआ मान रही है। जेडीयू के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साफ-साफ कहना है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत होने जा रही है और नरेंद्र मोदी ही दोबारा देश के पीएम बनेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है और साफ साफ नजर रहा है कि नरेंद्र मोदी ही इस देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।

वोट प्रतिशत में बीजेपी है आगे : नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, निश्चय ही मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की हार हुई है, लेकिन वोट प्रतिशत के मामले में एमपी में बीजेपी, कांग्रेस से आगे है और राजस्थान में बीजेपी केवल 0.4 प्रतिशत ही कांग्रेस से पीछे रह गई है। उन्होंने कहा कि इस बात से साफ़ जाहिर हो रहा है कि आगामी समय में लोकसभा चुनाव होंगे, तो नतीजे एनडीए के पक्ष में ही होंगे।

प्रतीकात्मक

नहीं जीत पाएगा महागठबंधन : नीतीश कुमार

जब उनसे एनडीए के खिलाफ वाले महागठबंधन की बिहार में जीत की संभावनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने महागठबंधन की जीत की बातों को ख़ारिज करते हुए कहा कि, जनता मालिक है और वह सब जानती है। जिन्होंने बिहार का पिछ ला अनुभव देखा है, वे उन्हें दोबारा नहीं चुनेंगे। ऐसा उन्हें विश्वास है।

साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि कई मुद्दों पर बीजेपी और हमारी अलग राय है और यह बीजेपी भी जानती है। हम बिहार के विकास के लिए साथ आए हैं और एक साथ मिलकर अच्छी सरकार भी चला रहे हैं, जनता की सेवा कर रहे हैं।

राहुल गाँधी के भविष्य पर जब नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने सवाल को टाल दिया और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे दीं।