+

ये 4 फाइल खुली तो मोदी जी जायेंगे जेल-केजरीवाल

प्रतीकात्मक

दिल्ली प्रदेश के सीएम तथा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हालही में पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। उन्होंने अपनी पार्टी के बारे में बताते हुए कहा कि "पिछले 6 वर्ष में जो कार्य हमारी पार्टी ने किये हैं वे किसी चमत्कार से कम नहीं हैं। पिछले चार वर्ष में हमने कुछ ऐसे कार्य किये जो किसी सरकार ने 15 साल से भी नहीं किये हैं। जहां तक केंद्र सरकार की बात है तो मोदी जी अपनी चार फाइलें ही दिखा दें- उनको जेल न हो जाएं तो कहना।" केजरीवाल ने आगे कहा कि "यहां पर कोई एंटी इनकंबेंसी नहीं है और हमारी पार्टी फिर से दिल्ली में सरकार बनाएंगी। पिछले 4 सालों में केंद्र सरकार ने हमारे काम में रोड़ा अड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रतीकात्मक

 दिल्ली सरकार के पास में पहले चपरासी का ट्रांसफर करने की भी ताकत नहीं थी। लेकिन सरकार को अधिकारियों से काम कराना ही होता है। आखिरकार जनता ने हमें वोट दिया है। उनके पास में ताकत हैं और उन्होंने गंदे अधिकारियों को दिल्ली में पोस्ट किया है। पिछले 3 साल से दिल्ली ने केंद्र सरकार की तानाशाही को झेला है।" केजरीवाल आगे कहते हैं कि "मेरे खुद के ऊपर सीबीआई तथा दिल्ली पुलिस के छापे लग चुके हैं। इसके अलावा मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को भी रेड में परेशान कराया। ये लोग हमारे विधायकों को गिरफ्तार करा लेते हैं तथा इनकम टैक्स वाले हमारी जांच में लगे हुए हैं।" 

प्रतीकात्मक

केजरीवाल बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहते है कि "हमारी 400 फाइलों की जांच केंद्र सरकार ने की है लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिल पाया है। इसके बाद मोदी जी ने हमें ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है। मैं कहता हूं कि मोदी जी अपनी चार फाइलें दिखा दें, यदि जेल न हो जाएं तो कहना। आज के समय में सच्चाई का रास्ता बहुत कठिन है। सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्कि सारे दल ही ऐसे हैं। जब मेरे ऊपर रेड होती है तो कांग्रेस के लोग लड्डू बांटते हैं। गडकरी जी के कार्यक्रम में मेरी खांसी का मजाक उड़ाया जाता है।"