+

पाक पीएम के बयान का नसरुद्दीन शाह ने दिया मुंहतोड़ जबाब

उन्मादी भीड़ की हिंसा को लेकर अभिनेता नसरुद्दीन ने कुछ समय पर अपने विचार रखे थे। इस पर बहुत से लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो बड़ी संख्या में लोगों ने उनका विरोध भी किया है। इस विवाद में अब पाक पीएम इमरान खान भी कूद पड़े हैं। इमरान खान ने कहा था कि "वे मोदी सरकार को दिखाएंगे की अल्पसंख्यक लोगों के साथ में कैसा व्यवहार किया जाता है।" 

क्या कहा पाक पीएम इमरान ने :

प्रतीकात्मक

 

असल में पाकिस्तान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस प्रोगाम में पाक सरकार को पंजाब प्रांत में किये गए अपने कार्यों की 100 उपलब्धियां गिनानी थी। इस अवसर में पाक पीएम इमरान खान ने कहा था कि "उनकी सरकार अपने देश के अल्पसंख्यों के अधिकार सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा रही है। यही पाकिस्तान  संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना का भी विजन था। हमारी सरकार यह सुनिश्चित करेगी की हमारे यहां अल्पसंख्यक लोग सुरक्षित तथा संरक्षित महसूस करे।" इसी अवसर पर पाक पीएम इमरान ने कहा की "वे भारत की मोदी सरकार को बताएंगे की अल्पसंख्यकों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। भारत के लोग कह रहें हैं की अल्पसंख्यकों को भारत में सामान अधिकार नहीं दिए जा रहें हैं। यदि कमजोर लोगों को नयाँ नहीं दिया गया तो इससे देश में विद्रोह होगा।"  

नसरुद्दीन शाह ने दिया तीखा जवाब :

प्रतीकात्मक

नसीरुद्दीन शाह ने अपनी प्रतिक्रिया देने वाले पाक पीएम इमरान खान को तीखा जवाब दिया है। शाह ने कहा है कि "वे अपने घर का ख्याल रखें। मुझे लगता है कि इमरान खान को उन मुद्दों पर टिप्पणी करने की (जिनका उनसे लेना-देना नहीं है) बजाय अपने देश के बारे में सोचना चाहिए। हमारे देश में 70 साल से लोकतंत्र बना हुआ है और हम जानते हैं कि हमें अपनी देखभाल कैसे करनी है।"  आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा पर अपना बयान दिया था। इसके बाद नसीरुद्दीन शाह के बयान पर विवाद पैदा हो गए थे और इसी बीच पाक पीएम इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर भारत की केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।