+

सिद्धू ने फिर की पाकिस्तान प्रधानमंत्री की तारीफ

पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से भारत की जनता के निशाने पर आ गए हैं। असल में उन्होंने हालही में पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की कुछ ज्यादा ही तारीफ कर डाली है। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुचें सिद्धू ने कहा "इमरान पहले दिन से ही भारत से बातचीत करके को तैयार थे और आज भी तैयार हैं। अब भारत सरकार भी बात करने को तैयार है।" इसके बाद सिद्धू ने पाक पीएम इमरान के बारे में तारीफ करते हुए कहा "वह बंदा जांचा परखा है और आंदोलन कर खड़ा हुआ है। उसको सबकुछ मिला। 3 माह पहले जो जो सच हुआ है वह 75 साल में नहीं हुआ।"

सिद्धू ने की पाक पीएम की तारीफ - 

एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में सिद्धू ने कहा की "ताली दोनों हाथों से बजती है। पंछी दो परो से ही उड़ते हैं। इसी प्रकार संबंध भी दोनों देशों की बातचीत से सुधरेंगे। इसके अलावा सिद्धू ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर का रास्ता खोलने के लिए दोनों देशों की तारीफ की। इस बारे में नवजोत सिंह ने कहा कि "उनको लगता है की यह रास्ता बाबा नानक जी ने ही खुलवाया है। मैंने 3 माह पहले इस कार्य की शुरुआत कर दी थी लेकिन प्रधानमंत्री आज वही काम कर रहें हैं। जिसको मैंने 3 माह पहले शुरू किया था। यदि आज नार्थ कोरिया और साऊथ कोरिया एक साथ आ सकते हैं, ट्रंप और कोरिया वाले यदि साथ आ सकते हैं तो समस्या आखिर क्या है ?"

फिर से जाऊंगा पाकिस्तान - 

सिद्धू ने कहा की यदि पाक पीएम उनको करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास पर बुलाते हैं तो वे वहां जरूर जायेंगे। सिद्धू ने कहा की मैं वहां जाना चाहता हूं। मैं दूसरी और जाना चाहता हूं।" भारत पाक संबंधो पर पाक का कहना है की दोनों देशो के रिश्ते सुधारने का फैसला सरकारों को लेना है। लेकिन यदि दोनों देशों के लोगों का संपर्क बढ़ेगा तब ही दोनों देशों के रिश्ते सुधरेंगे।