+

अमूल डेयरी से जुड़कर कमायें 5 से 10 लाख रूपए प्रति माह

अमूल डेयरी के बारे में आज कौन नहीं जानता। यह कंपनी डेयरी प्रोड्क्ट्स का उत्पादन करती है। यदि आप कम लागत में अच्छा कारोबार करना चाहते हैं। उनके लिए यह एक बेहतरीन मौका है। इस कंपनी से जुड़ कर आप 5 से 10 लकह तक की कमाई को प्रति माह कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर कई प्रकार की फ्रेंचाइजी लेने का ऑप्शन मौजूद है। आप अपनी पसंद तथा बजट के हिसाब से फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। 

प्रतीकात्मक

 

यदि आप कम लागत में अच्छा कारोवार करना चाहते हैं तो अमूल कंपनी की यह स्कीम आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन साबित होगी। अमूल कंपनी के साथ यदि आप यह बिजनेस तो आपको रॉयलिटी और मुनाफा शेयर का भुगतान नहीं करना होता है। फ्रेंचाइजी आप महज 2 लाख रुपये में ले सकते हैं। इसके लिए आपको अच्छी लोकेशन पर बनी एक दूकान चाहिए होती है। अच्छी बात यह है की डेढ़ से 6 लाख रुआपये तक के फार्मेट की दूकान के सारे खर्च भी फ्रेंचाइजी खुद ही उठाती है। इन खर्चो में दूकान का इंटीरियर तथा उपकरण आदि होते हैं। अमूल के थोक बिक्रेता आप तक सभी प्रोडक्ट्स पहुचायेंगे तथा आप उन प्रोडक्ट्स को फुटकर में बेच कर लाभ कमाते हैं।

प्रतीकात्मक

 

आपको बता दें की अमूल कई प्रकार की फ्रेंचाइजी का ऑफर आपको देती है। इसमें रेलवे पार्लर, अमूल आउटलेट तथा अमूल किओस्क के लिए आपको महज 2 लाख का निवेश करना होता है। इसके अलावा इसमें 25 हजार की ब्रांड सिक्योरिटी भी लगेगी जो नॉन रिफंडेबल होती है। यदि आप अमूल आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर की  फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 5 लाख का निवेश करना होता है। इसमें ब्रांड सिक्यॉरिटी के लिए आपको 50 हजार रुपये देने होते हैं।