+

दिल्ली में 7 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, पार्क में बंधा मिला शव

राजधानी दिल्ली में फिर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। रविवार सुबह दिल्ली के निहाल विहार के डीडीए पार्क में एक 7 साल की बच्ची का शव मिला। जिससे आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। बच्ची के घरवालों को खबर मिली तो उनके रो रोकर बुरे हाल हैं। फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची सात साल की थी और वह अपने परिवार के साथ निहाल विहार में रहती थी। बच्ची के पिता फैक्टरी में काम करते हैं। 

प्रतीकात्मक

 

शनिवार शाम सामान लेने बाजार गई थी बच्ची 

दरअसल शनिवार शाम को करीब 9 बजे बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ दुकान गई थी। थोड़ी देर बाद बहन तो घर वापस आ गई लेकिन बच्ची नहीं आई। घरवालों ने आस पास के इलाके में ढूंढा, लेकिन बच्ची नहीं मिली। फिर घरवालों ने पास के थाने में बच्ची के खोने की रिपोर्ट लिखा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू र दी। 

प्रतीकात्मक

 

पार्क में रस्सी से बंधा मिला बच्ची का शव 

अगले दिन रविवार को सुबह करीब 8 बजे लोगों ने निहाल विहार के पास बने डीडीए पार्क में बच्ची का शव देखा तो फौरन पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची के परिवार वालों को बुलाकर बच्ची की पहचान करवाई। बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हाथ-पैर बंधे हुए थे और गले में फंदा भी था। सर को बहुत बुरे तरीके से कुचला गया था। बच्ची के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही होगा। पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे बच्ची के करीबियों का हाथ हो सकता है।