+

डिप्रेशन ने ली तेलुगू एक्ट्रेस नागा झांसी की जान, जानें पूरी खबर

डिप्रेशन आज की तेजी से बढ़ती हुई समस्या बनता जा रहा है। ऐसे कई मामले आपने सुने या पढ़े ही होंगे। जिनमें डिप्रेशन के कारण लोगों की जान जा चुकी है। हालही में एक ऐसी ही खबर दक्षिण भारत से सामने आई है। यह खबर तेलुगू एक्ट्रेस नागा झांसी की है, जिसने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। नागा की बॉडी उनके घर पर पंखे से लटकी मिली। नागा की आत्महत्या की असल वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है लेकिन तेलगू टीवी इंड्रस्ट्री में शोक की लहर बनी हुई है। 

प्रतीकात्मक

 

इस मामले में पुलिस का कहना है की जिस समय नागा ने आत्महत्या की थी। उस समय वह अपने घर में अकेली थीं। काफी समय बाद में उनके भाई दुर्गा प्रसाद घर में आये। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इस बात को लेकर उनके मन में घबराहट हो गई और उन्होंने अपने पड़ोसी लोगों को बुलाकर दरवाजे को तोड़ा। जब वे लोग घर के अंदर गए तो उन्होंने नागा का शव पंखे से झूलते हुए पाया। इसके बाद जल्दी ही नागा को गांधी हॉस्पिटल में ले जाय गया। जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। आपको बता दें की एक्ट्रेस नागा आंध्रा प्रदेश के कृष्णा जिले की निवासी थीं।

प्रतीकात्मक

 

उन्होंने मां चैनल के "पवित्र बंधन" के साथ कई अन्य टीवी धारावाहिकों में कार्य किया था। वर्तमान में वे कुछ महीने से ब्यूटी पॉर्लर चला रहीं थीं। रिपोर्ट की मानें तो वे प्यार में धोखा मिलने से डिप्रेशन में चली गई थीं। वे एक लड़के को चाहती थीं जो उनका दूर का रिश्तेदार ही था। फिलहाल पुलिस ने उनका मोबाइल सीज कर लिया है तथा मामले की जांच में जुटी हुई है।