+

अभिनेता धर्मेंद्र को किसी अपने से मिला धोखा, इमोशनल हो पोस्ट किया मैसेज

अभिनेता धर्मेंद्र को उनके अच्छे अभिनय तथा तेवरों के कारण बॉलीवुड में जाना जाता है। लेकिन वास्तव में वे एक बड़े ही भावुक व्यक्ति हैं। अपने समय के पुराने साथियों, पुरानी बातों तथा यादों को याद कर वे आज भी भावुक हो जाते हैं। हालही में एक ऐसी ही पुरानी याद ने धर्मेंद्र को भावुक कर दिया है। धर्मेंद्र ने हालही में एक मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उनके दुःख का साफ़ पता लगता है। 

प्रतीकात्मक

 

असल में धर्मेद्र ने अपनी पहली फियेट कार का चित्र इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस चित्र में धर्मेद्र कार के पास बैठे मुस्कुरा रहें हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन में धर्मेंद्र लिखते हैं "माय ग्रीन बेबी, मेरे जीवन की पहली लक्जरी। जो मेरे लोगों की जरुरत बन गई। यह हजारों मील दौड़ी। जब यह बीमार पड़ गई तो मैं इसको अपने फ़ार्म हाउस ले गया था। मैं इसको पहले जैसा ही देखना चाहता था। वहां से एक बेहद भरोसेमंद व्यक्ति मुझे सप्राइज करने का वादा करके उस कार को अपने साथ पुणे ले गया। लेकिन महीनों बीत गए, वो अभी भी पड़ी होगी ....... किसी गैरेज में। मुझे उसकी बहुत याद आती है। इस तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने एक शेर भी लिखा है "जिस पर जी जान से एतबार किया, भरोसा उसने भी तोड़ दिया, भगवान उसकी और उसके परिवार की रक्षा करे।" 

प्रतीकात्मक

 

धर्मेंद्र  से यह स्पष्ट हो जाता है की उनके किसी करीबी व्यक्ति ने ही उनका दिल दुखाया है। वह उनकी विंटेज कार को मरम्मत कराने के लिए ले गया था। धर्मेंद्र के मैसेज से यह भी स्पष्ट होता है की कार ले जाने वाला व्यक्ति धर्मेद्र का कोई इतना करीबी है की वे उस पर कोई दबाव भी नहीं बना सकते।