+

वापस फिर आयी सनी लियोनी और हनी सिंह की जोड़ी

'हर हिट फिल्म के पीछे एक हिट आइटम नंबर का हाथ होता है,' आजकल इस पॉलिसी के ऊपर बॉलीवुड खूब काम कर रहा है। जिससे लगभग हर फिल्म में आजकल एक आइटम नंबर तो जरूर होता है। बॉलीवुड में इन आइटम नंबर्स के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आते हैं, लेकिन सबसे पहले जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आता है, वह है बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी। 

प्रतीकात्मक

 

आपको साल 2014 का आइटम नंबर "चार बोतल वोडका" तो याद ही होगा। जो कि उस साल बहुत हिट रहा था। इस पर सनी लियोनी ने परफॉर्म किया था और इसे भारत के मशहूर सिंगर, रैपर यो यो हनी सिंह ने गाया था। हनी सिंह और सनी लियोनी की इस जोड़ी को उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया था और आज भी पसंद किया जाता है। 

“मछली जल की रानी है”

वहीँ सनी लियोनी और हनी सिंह की यह जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धूम मचाने के लिए लौट रही है। मीडिया की खबरों की मानें तो ये दोनों कलाकार आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'झूठा कही का' में एक आइटम नंबर में नजर आएंगे। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि, 'सनी लियोनी और हनी सिंह के इस गाने की शूटिंग का काम खूब जोरों शोरों से हो रहा है।' बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग थाईलैंड में चल रही है। खबर यह भी है कि हनी सिंह की आने वाली यह रैप नर्सरी क्लास की कविता 'मछली जल की रानी है' पर होगी। जिसमें सनी लियोनी एक जलपरी के अवतार में देखने को मिल सकती हैं। 

प्रतीकात्मक

 

बता दें कि सनी लियोनी बॉलीवुड में अनेक सुपरहिट आइटम नंबर्स दे चुकी हैं। जिनमें से रागिनी एमएमएस 2 फिल्म का चार बोतल, शूट आउट एट वडाला फिल्म का लैला तेरी ले लेगी, रईस फिल्म का लैला मैं लैला आदि शामिल हैं। सनी लियोनी और हनी सिंह के चाहने वालों की देश में कमी नहीं है, इसलिए उनका आने वाला ये आइटम नंबर कितना हिट होगा, ये तो देखकर ही पता चलेगा।