+

ऑनलाइन टीआरपी में ‘कपिल शर्मा शो’ फिर से नंबर वन, जानिए टॉप 10 शो

कपिल शर्मा के शो ने टीवी पर वापसी के बाद फिर से टीआरपी की दौड़ में सबको पीछे छोड़ नंबर 1 पर कब्जा कर लिया है। ' कपिल शर्मा शो' के इस नए सीजन के कुछ ही एपिशोड टेलीकास्ट होने बावजूद कपिल के इस शो ने खूब टीआरपी बटोर ली है। इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी में ' कपिल शर्मा शो' 35.5 पॉइंट्स के साथ टॉप पर पहुंच गया है। जो कपिल के साथ-साथ शो के प्रोड्यूसर सलमान खान के लिए भी एक अच्छी खबर है।

प्रतीकात्मक

कपिल के आने से गिरी अन्य शो की टीआरपी

वहीँ कपिल के आने से टीवी टीआरपी में कई शो अपनी जगह से खिसक गए हैं। टीआरपी की इस लिस्ट में सीरियल 'नागिन-3' 33.3 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर खिसक गया है। इसके बाद तीसरे नंबर पर टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' और चौथे नंबर पर 'कसौटी ज़िन्दगी की-2' गया है। जबकि स्टार प्लस का शो 'ये हैं मोहब्बतें' पांचवें नंबर पर है।

देखें पूरी लिस्ट

1. द कपिल शर्मा शो

2. नागिन-3

3. ये उन दिनों की बात है

4. कसौटी जिंदगी की-2

5. ये हैं मोहब्बतें

6. इश्क में मरजावां

7. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

8. ये रिश्ता क्या कहलाता है

9. कुल्फी कुमार बाजेवाला

10. इश्कबाज

प्रतीकात्मक

वहीँ कयास लगाए जा रहे थे कि सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो होने से शो की पॉपुलैरिटी पर फर्क पड़ सकता है। लेकिन शो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, कृष्णा, भारती, चन्दन अन्य कलाकार शो को अच्छे से संभाले हुए हैं। रही कसर शो में आए गेस्ट पूरी कर रहे हैं। वहीँ अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग के बाद कपिल के शो में लौट सकते हैं।