+

आमिर खान के डुप्लीकेट की बॉलीवुड में हो रही है वापसी, देखें तस्वीरें

प्रतीकात्मक

आमिर खान के डुप्लीकेट बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। आमिर की तरह दिखने वाला ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के ही भाई फैसल खान हैं। फैसल खान कई सालों से गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे, लेकिन अब वो बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इतने सालों बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे फैसल खान का लुक भी काफी बदला हुआ नजर रहा है। नए लुक के साथ वो अपने भाई आमिर खान के डुप्लीकेट लग रहे हैं।

फैसल का अब तक का फ़िल्मी सफर

प्रतीकात्मक

इससे पहले फैसल को फिल्म 'मेला' से पहचान मिली थी। धर्मेश दर्शन के निर्देशन में यह फिल्म सन 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर और ट्विंकल खन्ना भी थी। इसके अलावा फैसल ने कयामत से कयामत तक, जो जीता वही सिकंदर, दुश्मनी आदि 6-7 फिल्मों में ही काम किया है। आखिरी बार वह 2016 की फिल्म 'चिनार - दास्तान इश्क' में दिखे थे।

आमिर पर लगाया था संपत्ति हड़पने का आरोप

फिल्म मेला के कुछ समय बाद ही उन्होंने आमिर के ऊपर आरोप लगाया था, कि उन्हें आमिर खान बंदी बनाकर रख रहे हैं। इसके बाद खबर ये भी आई कि फैसल मानसिक तौर पर अस्वस्थ हैं। बाद में उन्होंने भाई आमिर खान पर संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगाया था। लेकिन फिर दोनों भाईयों ने साथ में इस मामले को सुलझा भी लिया था।

प्रतीकात्मक

फिल्म 'फैक्ट्री' से कर रहे कमबैक

फैसल अब फिल्म 'फैक्ट्री' से कमबैक की तैयारी में लग चुके हैं। इस फिल्म में फैसल बतौर हीरो नजर आएंगे। साथ ही फैसल इस फिल्म में फैसल की आवाज़ में एक गाना भी सुनने को मिलेगा। अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत में फैसल ने कहा कि 'ये फिल्म मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी की फिल्म के निर्देशक शीरीक मिनहाज ने मुझसे कहा कि 'इश्क तेरा' गाना मुझे गाना चाहिए। शीरीक का कहना था कि इस गाने के लिए मेरी आवाज काफी सूटेबल है।'