+

रोबर्ट वाड्रा ने FB पर लिखी भावुक पोस्ट -प्रियंका को देश को सौंपता हूं

यूपी की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस का रोड शो हुआ। इस रोड शो में कांग्रेस की महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व पश्चिमी यूपी के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। कांग्रेस के इस रोड शो ने 12 किलोमीटर की दूरी तय की। यूपी की अपनी पहली यात्रा से एक दिन पहले प्रियंका ने कहा कि राज्य के लोगों के साथ मिल कर वह ‘नई तरह की राजनीति’ शुरू करने की उम्मीद करती हैं, जिसमें हर किसी की हिस्सेदारी होगी।

प्रतीकात्मक

 

मैं उन्हें देश के हवाले करता हूं - रोबर्ट वाड्रा

वहीँ दूसरी तरफ प्रियंका गांधी के पति रोबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए प्रियंका को शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा 'तुम एक सच्ची दोस्त, परफेक्ट वाइफ और मेरे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां हो। आज के दिन राजनीतिक माहौल बेहद संवेदनशील और शातिर है। लेकिन मुझे पता है तुम अपना कर्तव्य सही से निभाओगी। .... मैं उन्हें भारत के लोगों को सौंपता हूं। कृपया उसे सुरक्षित रखना।' 

प्रतीकात्मक

 

रोड शो में कई राज्यों से पहुंचे लोग

बता दें कि चुनाव से पहले प्रियंका गांधी के यूपी में हुए इस रोड शो से सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर है। प्रियंका गांधी के इस शक्ति प्रदर्शन में मध्यप्रदेश से करीब 200 से ज्यादा बसों में भरकर लोग पहुंचे थे। साथ ही यहां राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ से भी बड़ी संख्या में लोग लखनऊ आये थे। कांग्रेस की इस रैली में खूब भाजपा और पीएम मोदी विरोधी नारे लगे।