+

अलका लांबा को एक और झटका, केजरीवाल ने ट्वीटर पर किया अनफॉलो

पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा की, पार्टी और पार्टी के मुखिया व दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के साथ ख़बरें कुछ अच्छी नहीं आ रही हैं। उन्होंने सोमवार को दावा करते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल ने उन्हें द्वितार पर 'अनफॉलो' कर दिया है और उन्हें मौजूदा हालात में पार्टी में काम करने में दिक्कत हो रही है।

प्रतीकात्मक

 

इससे पहले भी दिसंबर 2018 में लांबा ने दावा किया था कि पार्टी ने उनसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने के कथित प्रस्ताव का विरोध करने को लेकर इस्तीफा मांगा लिया है। हालांकि, कुछ ही देर में पार्टी ने विधायक अलका लांबा के इस दावे को खारिज कर दिया था। 

प्रतीकात्मक

 

विधायक अलका लांबा ने चांदनी चौक से बताया कि "मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती। लेकिन जब तक मैं विधायक हूं, अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगी।" साथ ही लांबा ने कहा कि 'उन्होंने आप नेतृत्व को एक संदेश भेज कर यह पूछा है, कि वह उनके प्रति अपना रूख स्पष्ट करें।' इसके अलावा अलका लांबा ने यह भी दावा किया है कि उन्हें पार्टी के सभी आधिकारिक वाट्सएप्प ग्रुप से भी हटा दिया गया है और अब केजरीवाल ने रविवार को ट्विटर पर उन्हें अनफॉलो भी कर दिया।