+

अब भाभी जी ने ली राजनीती में एंट्री, शिल्पा शिंदे कांग्रेस में हुई शामिल

"भाभी जी घर पर हैं" और बिग बॉस से प्रसिद्ध हुई शिल्पा शिंदे ने हालही में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है। बिग बॉस की विनर बनने के बाद भी शिल्पा को टीवी इंड्रस्टी से कोई ख़ास काम नहीं मिल रहा था। अतः शिल्पा ने मंगलवार 5 फरवरी को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। मुंबई के कांग्रेस अध्यक्ष चरण सिंह की उपस्थिति में शिल्पा ने कांग्रेस को ज्वाइन किया। इसी दौरान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने शिल्पा को बुके देकर उनका स्वागत किया।

प्रतीकात्मक

 

 आपको हम बता दें की शिल्पा बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी हैं। 1999 में शिल्पा ने अपना टेलीविजन डेब्यू प्रारंभ किया था। लेकिन शिल्पा "भाभी जी घर पर हैं" धारावाहिक में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के बाद ज्यादा प्रसिद्ध हो गई थीं। 2016 में शिल्पा ने इस शो के प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शो को छोड़ डाला था। इसके बाद वे लंबे समय तक टीवी से दूर रहीं लेकिन इसी बीच उनको बिग बॉस का ऑफर मिला और अंत में वे उसकी विजेता भी बनी। 

प्रतीकात्मक

 

आपको बता दें की शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में वकील थे। उनकी मां गीता देवी एक गृहणी थीं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें तथा एक छोटा भाई भी है। शिल्पा के पिता चाहते थे की वह कानून की पढ़ाई करे लेकिन शिल्पा ने अभिनय में अपना कैरियर बनाया।