+

बंगाल में दहाड़े सीएम योगी, ममता सरकार को बताया बर्बर

पश्चिम बंगाल में सीएम योगी की रैली की पूरी तैयारी के बाद में भी उनके हैलीकॉप्टर को नीचे उतरने की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद में सीएम योगी सड़क मार्ग से पुरुलिया में पहुचें। वहां पर रैली के दौरान सीएम योगी जमकर ममता सरकार पर बरसे। उन्होंने इस दौरान कहा कि "ममता बनर्जी को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। ममता सरकार न सिर्फ बर्बर है बल्कि निर्मम भी है। आप सभी को TMC की इस सरकार को सत्ता से बेदखल कर देना चाहिए साथ ही बंगाल को बीजेपी की धरती बनाना चाहिए। बीजेपी सरकार हर बर्ग का ध्यान रखती है जैसा की बजट में हुआ है।

प्रतीकात्मक

 

लोकतंत्र में यह बहुत ही शर्मनाक घटना है की एक सीएम अपने ही राज्य में धरने पर बैठ रही हो। इससे साफ़ जाहिर होता है की ममता का लोकतंत्र में भरोसा नहीं है।"सीएम योगी ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की "बंगाल में TMC के लोगों की गुंडागर्दी चलती है। यहां पर दुर्गा पूजा पर रोक लगाईं जाती है तथा बीजेपी कार्यकताओं को सरेआम मारा जाता है। यहां पर रथ यात्रा पर भी रोक लगाईं जाती है।

प्रतीकात्मक

 

ममता की यह अराजकता अब ज्यादा समय तक नहीं चलेगी। अंत में योगी आदित्यनाथ ने जय श्रीराम के नारे लगाए। योगी की यह रैली पूरी तरह से राजनीतिक थी और वे अपनी रैली रद्द होने तथा हैलीकॉप्टर उतरने की अनुमति न दिए जाने पर बेहद खफा दिखे और शायद यह भी एक कारण था की वे ममता सरकार पर काफी गुस्से में दिखे।